Follow Us:

मंडी: खेतों में पेड़ के साथ लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शुरू की छानबीन

बीरबल शर्मा |

मंडी के सुंदरनगर में एक 22 वर्षीय युवक की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक युवक का शव उसके घर से कुछ दूरी पर खेतों में पेड़ के साथ लटका हुआ मिला। मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रनौत और बीएसएल पुलिस थाना टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह मंडी जिला के सुंदरनगर विकास खंड के अंतर्गत अप्पर बैहली पंचायत के गांव समकल में सागर (22) पुत्र बाबू राम का शव घर से कुछ दूरी पर खेतों के बीच पेड़ से रहस्यमयी परिस्थितियों में लटका हुआ पाया गया। 

वहीं, मृतक का मोबाईल फोन उसकी लाश से लगभग 10 फुट की दूरी पर खेतों में गिरा हुआ पाया गया। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सुंदरनगर और पुलिस थाना बीएसएल कालोनी की टीम मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटा लिए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं युवक की मौत के पीछे कारणों का असली खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 175 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रनौत ने कहा कि सुंदरनगर बीएसएल पुलिस थाना के अंतर्गत एक 22 वर्षीय युवक की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बीएसएल पुलिस थाना टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। गुरबचन सिंह ने कहा कि मामले में पुलिस की जांच जारी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा होगा।