Follow Us:

मंडी: गोताखोरों ने छान मारी ब्यास, नहीं मिला हरियाणा के युवक का कोई सुराग

|

बीते दिन मंडी के पास ब्यास नदी में तैरती हुई मिली हरियाणा नंबर की वरना कार में कितने लोग सवार थे और वह क्या नदी में बह गए हैं इस बारे में सोमवार को कोई पता नहीं चल पाया। जिला प्रशासन ने इसके लिए सुंदरनगर से गोताखोर बुलाए जिन्होंने घटना स्थल से लेकर हिमाचल दर्शन फोटो गैलरी तक ब्यास नदी में जगह जगह डुबकियां लगाई मगर कुछ भी नहीं मिला। इसी क्षेत्र में ये गोताखोर मंगलवार को भी कोशिश करेंगे।

सुंदरनगर के पास तलवाली स्थित माहूनाग डाइविंग एसोसिएशन के गोताखोर कार चालक या फिर यदि उसके साथ कोई और भी सवारी थी को खोजने का प्रयास किया जा रहा है। गोताखोरों का कहना है कि वह ब्यास नदी में एक किलोमीटर तक इसकी खोज करेंगे।

बता दें कि मंडी शहर के नजदीक चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर चार मील नामक स्थान पर एक कार (वरना) रविवार सुबह ब्यास नदी में गिरी हुई दिखी। लोगों ने जब नदी में कार को गिरे देखा तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। साथ ही जब लोगों ने कार सवार लोगों को खोजने की कोशिश की तो उनका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार की तलाशी ली तो इसमें से कुछ दस्तावेज मिले हैं। पुलिस को भी कार सवार लोगों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

कार का नंबर एचआर 42जी-7007 है और जब पुलिस ने कार के नंबर के जरिये हरियाणा निवासी इसके मालिक का पता लगाया तो उसने बताया कि यह कार उसका कोई रिश्तेदार लेकर गया हुआ था। इससे यह बात तो साफ हो गई कि इसे कोई व्‍यक्‍ति चला रहा था, जो कार के नदी में गिरने के बाद से लापता है। अभी यह भी आशंका है कि उसके साथ और लोग भी सवार हो सकता हैं।