Follow Us:

मंडी: पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर नशे में कर दी JCB चालक की हत्या

|

मंडी जिला में जेसीबी ऑपरेटर की हत्या का मामला सामने आया है। यहां सराज क्षेत्र के छतरी में जेसीबी ऑपरेटर के सहयोगी ने शराब के नशे में चूर होकर ऑपरेटर लात मारकर खाई में धकेल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान प्रवीण कुमार पुत्र तरसेम सिंह निवासी गांव खलैहड़ तहसील मुकेरियां होशियारपुर पंजाब के तौर पर हुई है जबकि आरोपी की पहचान दुनी चंद पुत्र वीर सिंह के तौर पर हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार दोनों ही व्यक्ति एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बीच दुनी चंद ने गुस्से में आकर प्रवीण को लात मारकर खाई में धकेल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि प्रवीण कुमार पंजाब इरीगेशन कंपनी जो जलजीवन मिशन के तहत ब्रयोगी में उठाऊ पेयजल योजना का निर्माण कार्य कर रही है में जेसीबी ऑपरेटर का काम करता था।

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को खाई से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।