Follow Us:

मंडी: पुलिस जवानों से बदसलूकी मामले में 2 युवकों की पहचान, छानबीन शुरू

राकेश सैनी |

पिछले दिनों बल्ह थाना पुलिस के जवानों से हाथापाई, गाली गलौच और धमकी दिए जाने मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले में शामिल दो युवकों की पहचान कर ली गई है। जबकि एक अन्य युवक का भी सुराग ढूंढ रही है। रत्ती थाना पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और इस मामले से जुड़े विभिन्न पहलुओं के आधार पर
आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नेरचौक-डडोर मार्ग पर दो वाहन आपस में टकरा गए थे। इसी बीच जब पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने वाहनों के दस्तावेज इत्यादि चेक करने शुरू किए। उस समय नशे में धुत्त कुछ युवक पुलिस कर्मियों से उलझ गए और पुलिस जवानों को भद्दी गालियां निकालते हुए उनसे मारपीट करने लगे और सरेआम पेट्रोल डाल कर वाहनों को आग लगाने और देख लेने की धमकियां देने लगे। पुलिस ने मौके की नजाकत को देखते उनसे पीछा छुड़ाया।

यह सारा मामला कुछ लोगो ने मोबाईल में कैद कर लिया और जब यह सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो मंडी जिला सहित प्रदेश पुलिस के आलाधिकारी हरकत में आए । इस सबंध में पुलिस कंट्रोल रूम शिमला और पुलिस महानिदेशक हिमाचल प्रदेश को भी शिकायत भेजी गई।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी तरनजीत सिंह ने बताया कि 2 युवकों की पहचान कर ली गई है और अन्य की तलाश जारी है। कानून को अपने हाथों में लेने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।