Follow Us:

मंडी: JCB की टक्कर से बाइक चालक की मौत, चार बहनों का था इकलौता भाई

बीरबल शर्मा |

मंडी के पंडोह शिवा मार्ग पर एक जेसीबी ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान दिनेश कुमार (24) पुत्र कुंदन लाल निवासी ग्राम पंचायत छपराहण उपमंडल गोहर के तौर पर हुई है। दिनेश कुमार 4 बहनों का इकलौता भाई था। दिनेश का पिता भी पेश से चालक है। दिनेश की मौत से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार दिनेश कुमार जो फोरलेन के चल रहे कार्य में हाइवा चलाता है वीरवार को पूरा दिन काम करने के बाद रोजाना की तरह पंडोह पहुंचा जहां पर वह अपनी बाइक को पार्क करके जाता था और उसी बाइक पर रोजाना अपने गांव सुराह ग्राम पंचायत छपराहण उपमंडल गोहर के लिए जाता था। वीरवार को जैसे ही उसने अपनी बाइक ली और महज 30 मीटर की दूरी पर पंडोह शिवा चौक पर पहुंचा तो सामने से आ रही जेसीबी से उसकी टक्कर हो गई। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस पर लोग इकट्ठे हो गए तथा उसे तत्काल गाड़ी में डाल कर मंडी अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे मंडी से पीजीआई के लिए रैफर कर दिया गया मगर उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने जेसीबी चालक बलबीर पुत्र जय सिंह निवासी भावस शिवा बदार के खिलाफ भादंसं की धारा 279,337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है।