Follow Us:

मंडी: अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिरी जीप, मां-बेटे की मौत, 2 अन्य घायल

जिला मंडी के द्रंग में दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। यहां द्रंग-तरयांबली-कटिंडी मार्ग पर एक जीप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई जबकि….

डेस्क |

जिला मंडी के द्रंग में दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। यहां द्रंग-तरयांबली-कटिंडी मार्ग पर एक जीप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई जबकि बेटी सहित दो अन्य घायल हुए हैं। मृतकों की पहचान गुड्डी देवी (38) पत्नी काकू और ईशान (11) पुत्र काकू के तौर पर हुई है। जबकि घायलों में संजना (15) और चेतना (12) शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा रविवार देर रात को पेश आया है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय कुलांदर गांव निवासी काकू का परिवार नगरोटा में शादी समारोह से घर लौट रहे था। घर के पास जीप खड़ी कर चालक काकू जैसे ही नीचे उतरा तो जीप अचानक से बैक होकर चल पड़ी और करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के समय जीप में काकू की पत्नी, छोटा बेटा, बेटी और एक अन्य लड़की सवार थी। जिसमें से पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लड़कियां घायल हुई हैं। घायलो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।