Follow Us:

मंडी: 50 मीटर गहरी खाई में गिरी पिकअप, 4 लोग घायल, 2 गंभीर घायल टांडा रेफर

उपतहसील मकरीडी की ग्राम पंचायत त्रैंबली के डुघ में एक पिकअप जीप अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पिकअप सवार 4 लोग घायल हुए हैं।…

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। आए दिन सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे या फिर गंभीर रूप से घायल हो रहे हैं। सड़क हादसे का ताजा मामला जिला मंडी के उपमंडल जोगिंदरनगर में सामने आया है। यहां उपतहसील मकरीडी की ग्राम पंचायत त्रैंबली के डुघ में एक पिकअप जीप अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पिकअप सवार 4 लोग घायल हुए हैं।

हादसा गुरुवार सुबह 10 बजे की करीब पेश आया है। हादसे के समय पिकअप डुघ से मकरीड़ी की तरफ जा रही थी। इसी बीच डुघ के पास चढ़ाई पर चालक ने पिकअप से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी बैक होकर सड़क से नीचे 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के समय पिकअप में चालक समते 4 लोग सवार थे। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को तुरंत इलाज के लिए जोगिंदरनगर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को गंभीर हालत के चलते टांडा रेफर कर दिया।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।