Follow Us:

मंडी: पुलिस ने पकड़ा गोवंश से भरा ट्रक, चालक फरार

|

मंडी जिला के बल्ह थाना के अंतर्गत आने वाले जलाह क्षेत्र से बल्ह पुलिस ने गोवंश से भरा एक ट्रक पकड़ा है। जबकि पुलिस के मौके पर पहुंचते ही ट्रक चालक वहां से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि गोवंश को लेकर एक ट्रक प्राइमरी स्कूल जलाह के पास से कहीं ले जाया जा रहा है ।

सूचना मिलते ही थाना बल्ह टीम रजत राणा की अगुवाई में वहां पहुंची । लेकिन ट्रक नंबर एचपी-65 -1089 को चालक वहीं पर छोड़कर फरार गया । पुलिस ने ट्रक से त्रिपाल उठाकर देखा तो पाया कि ट्रक के अंदर चार गाय और पांच बैल भरे पड़े हैं। जिन्हें पुलिस की टीम ने कब्जे में लेकर थाना पंहुचाकर गोवंश का मेडिकल और टैगिंग कर उन्हें श्री कृष्ण गौ सेवा सदन नेर ढांगू में छोड़ा गया।

विश्व हिंदू परिषद विभाग मंडी के शक्ति सिंह ठाकुर ने बताया कि पिछले लंबे अरसे से बल्ह क्षेत्र से गोवंश की तस्करी की सूचनाएं प्राप्त हो रही थीं। उन्होंने कहा कि गोवंश की तस्करी करने वालों को बिल्कुल भी नहीं बख्शा जाएगा । पुलिस इनके साथ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाएं। इधर, थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।