Follow Us:

मंडी: कमरे में फंदे से लटका मिला 28 वर्षीय युवक का शव, 2 दिन पहले पत्नी गई थी मायके

मंडी: बल्ह उपमंडल के गोड़ा गागल निवासी एक युवक का शव फंदे से लटका मिला है। मृतक की पहचान विजय कुमार (28) पुत्र चंद्रमणि के तौर पर हुई है।…

बीरबल शर्मा |

मंडी: बल्ह उपमंडल के गोड़ा गागल निवासी एक युवक का शव फंदे से लटका मिला है। मृतक की पहचान विजय कुमार (28) पुत्र चंद्रमणि के तौर पर हुई है। घटना सोमवार रात को पेश आई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। युवक ने ये खौफनाक कदम क्यों उठाया पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि विजय कुमार सोमवार रात को घर के कमरे में अकेला सो रहा था। उसका फोन बार-बार बज रहा था लेकिन वह फोन नहीं उठा रहा था। जब पिता कमरे की तरफ आया तो पाया कि दरवाजे में अंदर से कुंडी लगी हुई है। जब पिता ने जरवाजे के लेंटीलेटर से झांक कर देखा तो उसके होश उड़ गए। बेटा नीचे गिरा हुआ था उसने आसपास के लोगों को बुलाया । दरवाजा तोडक़र विजय कुमार को उठाया और उपचार हेतु श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज लेकर आए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि मृतक विजय कुमार परिवार से अलग रहता था। वह शादीशुदा था 2 दिन से उसकी पत्नी मायके गई हुई थी।

पुलिस चौकी गागल प्रभारी जयकिशन का कहना है कि रात को अस्पताल से सूचना मिलने पर पुलिस मेडिकल कॉलेज पहुंची जहां पर पिता के बयान कलमबद्ध किए। मृतक के पिता ने बताया कि जब मैने वेंटिलिटर से झांक कर देखा तो विजय जमीन पर गिरा हुआ था। उसके गले में दुपट्टा लगा हुआ था । फंदा कमरे के पंखे के साथ लगाया हुआ था जो की टूटने के बाद विजय नीचे गिरा होगा। परिवार ने किसी पर भी किसी प्रकार का शक जाहिर नहीं किया है। पुलिस मामला दर्ज कर हर पहलू को जांच कर रही है। मेडिकल कॉलेज में शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।