Follow Us:

मंडी: व्यक्ति ने बस पकड़ने को लगाई दौड़, गिरकर हुई मौत

पी. चंद |

मंडी जिला के उपमंडल सरकाघाट के बग्गी में बस पकड़ने के लिए दौड़े एक व्यक्ति की बस में चढ़ने के बाद मौत हो गई। चालक परिचालक ने उसे तुरंत दुर्गापुर में एक निजी क्लीनिक में पहुंचाया जहां पर उसे मृत घोशित कर दिया गया। मृकर की पहचान दुनीचंद 52 पुत्र रामदास निवासी गांव रौहण पंचायत गौंटा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह धर्मपुर से सुंदरनगर जाने वाली बस जब सात बजे धर्मपुर से चली। इसी बीच जब बस दुर्गापुर से तीन किलोमीटर पीछे बग्गी मोड़ पर पहुंची तो सड़क के नीचे की तरफ से चढाई चढ़कर तीन व्यक्ति बस पकड़े के लिए दौड़ लगा रहे थे। बस के चालक और परिचालक ने उन तीनों को चढाई चढ़ते हुए बस की ओर आते देख लिया और बस को रोक दिया। उन तीनों में से 53 वर्षीय दुनीचंद पीछे रह गया और उसने बस को पकड़ने के लिए और तेज दौड़ लगाई, लेकिन थोड़ी दूर के बाद वह गिर गया और उसके सिर और घुटनों पर चोटें आईं।

दुनीचंद ने उठने की कोशिश की और थोड़ी दूर जाकर फिर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। उसकी हालत को देखते हुए बस चालक ने बस को दुर्गापुर में एक निजी क्लिनिक तक पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।