Follow Us:

मंडी: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, पति-पत्नी की मौत

मंडी जिला के लडभ़ोल में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। यहां बैजनाथ सीयून लडभड़ोल मार्ग पर एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर 250 फीट गहरी खाई में जा गिरी…

पी.चंद |

मंडी जिला के लडभ़ोल में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। यहां बैजनाथ सीयून लडभड़ोल मार्ग पर एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर 250 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार दंपत्ति की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सतीश कुमार निवासी रोपा और सीमा देवी पत्नी सतीश कुमार के तौर पर हुई है। सतीश कुमार होमगार्ड के पद पर कार्यरत था। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार सतीश कुमार अपनी पत्नी के साथ बुधवार को बैजनाथ गए थे। जब देर रात तक पति पत्नी घर नहीं पहुंचे तो बच्चों ने इसकी सूचना रिश्तेदारों को दी। जिसके बाद रिश्तेदारों ने उनकी छानबीन शुरू कर दी और पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। वीरवार सुबह सीयून के समीप ध्रूण खड्ड में गाड़ी क्षतिग्रस्त हालात में मिली।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घटनास्थल में पहुंचकर पति-पत्नी के शवों को कब्जे ले लिया है। वहीं पुलिस दुर्घटना के कारणों की छानबीन कर रही है। बता दें कि मृत दंपति अपने पीछे दो छोटे बच्चे छोड़ गए हैं। इस दर्दनाक हादसे में 12 वर्षीय अर्नव और 6 वर्षीय अवनी के सर से मां बाप का साया उठ गया है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है।