Follow Us:

मंडी: अनियंत्रित होकर 400 मीटर गहरी खाई में गिरा ट्रैक्टर, 7 लोग घायल

सचिन शर्मा |

मंडी के बल्ह के लेदा क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। हादसे में प्रवासी मजदूरों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में 7 लोग घायल हुए हैं जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए सुंदरनगर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि गंभीर रूप से घायलों मेडीकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया है।  पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। हादसा मंगलवार देर रात को पेश आया है।

हादसे में घायल हुए सभी व्यक्ति प्रवासी मजदूर हैं जो रात को काम से वापस लौट रहे थे। इसी बीच लेदा के पास पहुंचने पर चालक ने ट्रैक्टर पर से नियंत्रण खो दिया और यह करीब 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। घटना का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को गहरी खाई से सड़क पर पहुंचाया। स्थानीय लोगों ने ही घायलों को 108 एम्बुलेंस और निजी वाहनों की सहायता से सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ 279, 337 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि हादसे में 7 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।