Follow Us:

ऊना : युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर धमकी देने का आरोप, मामला दर्ज

रविंदर, ऊना |

ऊना के हरोली के तहत पड़ते एक गांव की 19 वर्षीय युवती ने गांव के ही एक व्यक्ति पर रास्ता रोककर उसके साथ छेड़छाड़ और धक्का-मुक्की करने का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस को सौंपी शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी भी दी है। वहीं, युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हरोली पुलिस थाना के तहत पड़ते एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने थाना में शिकायत दर्ज करवाई वह रोजाना की तरह 19 जनवरी को अपने घर से पशुशाला की ओर जा रही थी तो गांव के ही एक व्यक्ति सुखदेव सिंह ने रास्ता रोका और गलत नीयत के साथ हाथापाई करने लगा। जब युवती ने शोर मचाया तो आरोपी व्यक्ति ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसे धक्का देकर मौके से फरार हो गया।

युवती ने शिकायत में बताया कि उसके बाद उसने यह मामला पंचायत के समक्ष भी रखा, लेकिन न्याय न मिलने के बाद युवती ने निजी चिकित्सालय में उपचार करवाया और पुलिस थाना हरोली में इस संबंध शिकायत दी।

उधर, डीएसपी हरोली कुलविंद्र सिंह ने बताया कि  पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी सुखदेव सिंह के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।