Follow Us:

ऊना: बस में छेड़छाड़ करना मनचले को पड़ा महंगा, लड़की ने जमकर की छित्तर परेड

रविंदर, ऊना |

ऊना से गगरेट जा रही निजी बस में एक युवती ने मजनू की चप्पलों से पिटाई की। बस में सवार दो युवतियों से मोबाइल नंबर मांगने पर मामला बढ़ा। युवतियों ने पहले युवक को काफी देर तक समझाया, लेकिन जब युवक अपनी हरकतों से बाज न आया, तो एक युवती ने चप्पल उतार युवक के ऊपर बरसाने शुरू कर दिए। मामला बढ़ता देख चालक ने बस रोकी, जिसके बाद परिचालक व बस में सवार अन्य यात्रियों ने मामले को शांत करवाया। हालांकि मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा, लेकिन बस में सवार युवतियों से छेड़छाड़ को लेकर उनकी सुरक्षा पर भी सवाल खड़ा हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक हरोली विधानसभा क्षेत्र से संबंध रखने वाली दो युवतियां शनिवार शाम ऊना से गगरेट की बस में सवार हो गई। झलेड़ा पहुंचने पर बस में सवार युवक ने एक युवती से मोबाइल नंबर मांगना शुरू कर दिया। युवती द्वारा कोई जवाब न देने पर बार-बार तंग करने लगा। इस पर साथी युवती ने कहा कि भाई साहिब कृपया हमें तंग न करे। इस पर युवक ने कहा कि वो तो नंबर नहीं दे रही, चलो आप ही दे दो।

युवक की हरकतों आकर एक युवती ने चप्पल उतारकर पीटना शुरू कर दिया। बस में हो रही युवक की पिटाई के बाद चालक ने बस रोकी और पूरी बात जानी। जिस पर युवती ने चालक को पूरी बात बताई। बताया जा रहा है कि युवक नशे में भी था। डीएसपी हरोली धनराज ने बताया कि मामले को लेकर अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत मिलती है, तो जांच की जाएगी।