Follow Us:

शिमला में नेपाली व्यक्ति का मर्डर, हत्या कर शव पार्किंग में फेंका

पी. चंद |

राजधानी में नेपाली मूल के एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारकर शव को वाहनों की पार्किंग में फेंक दिया. पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों हत्यारे भी नेपाली मूल के ही हैं और मृतक के परिचित हैं. मामला राजधानी शिमला के ढली थाना क्षेत्र का है.

मृतक 47 वर्षीय बिट्टू भट्टाकुफर के छकड़ैल में करियाने की दुकान करता था. वीरवार की रात तीन आरोपी हत्या के बाद शव को भट्टाकुफर की पार्किंग में फेंक कर फरार हो गए. मृतक के छोटे भाई बबलू की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. मृतक के मुंह, आंखों व शरीर पर चोट के गम्भीर निशान थे. उसके गुप्तांगों पर भी चोटों के निशान थे.

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने का जाल बिछाया और शुक्रवार देर रात तीनों आरोपियों को काबू कर लिया. इनकी पहचान 31 साल के जनक, 27 साल के जीत बहादुर और 26 साल के छबिलाल के तौर पर हुई है. ये तीनों भी नेपाली मूल के हैं.

एएसपी शिमला सुनील नेगी ने तीनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि आरोपियों के विरुद्ध ढली थाने में आईपीसी की धारा 302 यानी हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.