Follow Us:

शिमला: अफीम तस्करी के आरोप में एक गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

नशाखोरी के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम के तहत शिमला पुलिस ने एक तस्कर को लगभग आधा किलो अफीम के साथ धर दबोचा है। सोमवार देर शाम शिमला से सटे ठियोग क्षेत्र में पुलिस ने एक व्यक्ति को अफीम संग गिरफ्तार किया है। पुलिस ने फागु के समीप लंबिधार में ट्रैफिक चैकिंग के दौरान दिनेश वर्मा नामक व्यक्ति की कार की शक के आधार पर तलाशी ली गई, जिस पर पुलिस को उसके पास से 450 ग्राम अफीम बरामद हुई।

आरोपी अफीम बैग में पैक करके लाया था और इसे कार की पिछली सीट पर रखा था। पुलिस ने आरोपी को वाहन सहित तुरंत हिरासत में ले लिया है। आरोपी ठियोग के शिरगुल-देवड़ीघाट गांव का रहने वाला है।  फिलहाल पुलिस आरोपी तस्कर से गंभीरता से पूछताछ कर रही है।

पुलिस को उसके अफीम व्यापार के तार नशे माफियाओं के साथ जुड़े होने का शक है। आरोपी को पुलिस मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ठियोग थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं, शिमला की पुलिस अधीक्षक सौम्या सांबाशिवन ने बताया कि थाना ठियोग के तहत एक आरोपी को अफीम संग धरा है। पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि किस-किस जगह पर आरोपी अफीम की सप्लाई करता है। रिमांड हासिल करने के लिए आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।