Follow Us:

निजी स्कूल के छात्र पर आऊटसाइडर्स ने किया तेजधार हथियार से हमला, आरोपी फरार

रविंदर, ऊना |

ऊना में एक निजी स्कूल के छात्र पर कुछ आऊटसाइडर्स द्वारा तेजधार हथियार से हमला कर घायल किए जाने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद दोनों हमलावार मौके से फरार हो गए हैं। वहीं लहुलुहान हुए स्कूली छात्र को उपचार के लिए ऊना अस्पताल ऊना ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि हमलावर ऊना से ही सटे एक गांव के रहने वाले हैं।

बहरहाल, पुलिस ने घायल छात्र के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक शहर के निजी स्कूल में प्लस वन के स्टूडेंट और झलेड़ा निवासी नरेंद्र सिंह पर बुधवार दोपहर स्कूल कैंपस से बाहर उस वक्त हमला कर घायल कर दिया गया, जब वह आधी छुट्टी के समय कैंपस से निकल कर स्कूल मैदान की ओर जा रहा था।

दोनों हमलावर तेजी से उस पर झपटे और उनमें से एक ने दराट से नरेंद्र के सिर पर वार कर दिया। जिससे वह लहुलुहान हो गया। नरेंद्र पर हुए हमले से स्कूल में भी अफरा-तरफरी मच गई। आनन-फानन में स्कूल के शिक्षकों ने घायल छात्र को उपचार के लिए रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचाया। जहां उसका उपचार जारी है।

डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घायल छात्र द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आरोपियों को जल्द दबोचा जाएगा।