Follow Us:

मंडीः चहलोग पंचायत के सल्याणी गांव में 200 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 2 युवकों की मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला मंडी में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां सरकाघाट उपमंडल में दुर्गापुर के पास चहलोग पंचायत के सल्याणी गांव में एक कार नंबर HP-33D-3428 दुर्घनाग्रस्त 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार तीन युवकों में से दो की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है जिसे जोनल अस्पताल मंडी रेफर किया गया है। मृतकों की पहचान उमेश कुमार पुत्र प्रकाश चंद 25 साल, दिनेश कुमार 28 साल पुत्र जय चंद निवासी सल्याणी गांव मंडी के रूप में हुई है। जबकि राकेश कुमार 27 साल की गंभीर रूप से घायल हुआ है।

जानकारी के अनुसार तीनों दोस्त देर रात करीब डेढ़ बजे कार में रिवालसर की ओर से अपने घर चहलोग पंचायत के सल्याणी गांव को जा रहे थे। जब वे दुर्गापुर से आगे अपने गांव की ओर निकले तो एक मोड़ पर चालक दिनेश कुमार ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और वह करीब 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और कड़ी मेहनत से घायलों को सड़क तक पंहुचाया। इसके बाद उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रिवालसर ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उमेश कुमार और दिनेश कुमार को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, राकेश कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे प्राथमिक इलाज के बाद जोनल अस्पताल मंडी भेज दिया जहां उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को हादसे सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पंहुची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मृतक उमेश कुमार और दिनेश कुमार के शव को लेकर पुलिस नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले आई, जहां उनका पोस्टमार्टम करवाकर मृतकों के परिजनों को सौंपा जाएगा। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है।