Follow Us:

पापी पिता का खौफनाक पाप! 7 दिन की बच्ची के सीने में दागी 5 गोलियां

डेस्क |

इस्लामाबाद: पाकिस्तान से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी सात दिन की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी. पिता के वहशीपन का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने मासूम में एक नहीं बल्कि पांच गोलियां दागीं. इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके गम और दशहत का माहौल है.

‘एआरवाई न्यूज’ की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रूर पिता ने अपनी बच्ची को पांच गोलियां मारीं. सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल हो रही है. लोग आरोपी बाप को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. वहीं, पंजाब के महानिरीक्षक ने घटना पर संज्ञान लिया है और क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी (आरपीओ) सरगोधा से घटना की रिपोर्ट तलब की है. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता बेटा चाहता था, लेकिन जब बेटी हुई तो वो गुस्से में पागल हो गया और बच्ची को मौत के घाट उतार डाला.

आईजी ने जल्लाद बाप को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं. उनका कहना है कि मासूम को मौत के घाट उतारने वाले को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा. गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले लाहौर से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. एक महिला ने अज्ञात कारण से अपने दो बच्चों की हत्या कर दी थी. इस घटना को लेकर काफी बवाल भी मचा था.