Follow Us:

‘भोरंज में नवजात बच्ची का शव मिलने से दहशत, दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाही’

Jasbir kumar |

प्रदेश के जिला हमीरपुर के भोरंज के नगरोटा गाजिया में पिछले कल नवजात बच्ची का शव मिलने से भोरंज शर्मशार हुआ है. जानकारी के अनुसार नगरोटा गाजिया में नाले में नवजात बच्ची को दफनाया गया था. लेकिन ठीक ढंग से दबाए ना जाने से बच्ची का हाथ बाहर रह गया था.

 

ग्रामीणों के द्वारा देखे जाने पर तुरंत इसकी सूचना पंचायत प्रतिनिधियों केा दी गई. जिस पर पुलिस को सूचना देने पर पुलिस ने मौका पर आकर शव को कब्जे में लेकर जांच पडताल तेज कर दी है. नवजात बच्ची पांच से छह माह की बताई जा रही है.

उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत पलपल के अंतर्गत नगरोटा गाजिया के शमशान घाट के साथ नाले में एक नवजात बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई . यह शव नाले में दबाया गया था. कुछ ग्रामीण नाले की तरफ गए थे. तो उन्होंने बच्ची का हाथ  बाहर रह गया था. जिसे देखकर इसकी सूचना उप प्रधान ग्राम पंचायत पलपल विनोद सोनी को दी.

 

वहीं, उप प्रधान ने इसकी सूचना भोरंज पुलिस को दी. भोरंज पुलिस ने मौके पर जाकर नवजात बच्ची के शव को निकालकर जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया. पंचायत उपप्रधान ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा सूचना देने पर तुरंत पुलिस को सूचना दी है जिस पर पुलिस ने आकर मौके पर छानबीन की रही है.

थाना प्रभारी एस एस धीमान ने बताया कि मौके पर जाकर नवजात बच्ची के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. बच्ची के शव को दबा दिया गया था. लेकिन उसका हाथ बाहर रह गया था. शव को निकालने पर यह शव एक नवजात वच्ची का पाया गया है. आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी.