Follow Us:

कुल्लू में पुलिस ने खोज निकाला गाड़ी चुराने वाला व्यक्ति, गिरफ्तार कर मामला किया दर्ज़

पी. चंद |

कुल्लू में गाड़ी चोरी करने का ममाला सामने आया है। जानकारी के अनुसार 12 फरवरी को विजय कुमार पुत्र प्रताप चन्द निवासी खडीहार, कुल्लू ने 12 फरवरी 2021 को पुलिस में आईपीसी की धारा 379 के तहत शिकायत दर्ज़ करवाई। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसकी गाड़ी नंबर HP-34A-0142 किसी अनजान व्यक्ति ने चोरी कर ली है। विजय कुमार ने कहा कि 10 फरवरी की रात वह घर से 500 मीटर दूर भियाचक मे करीब 3 बजे दिन को अपनी गाड़ी खड़ी करके अपने काम से घर चला गया। अगले दिन जब वह सुबह 11 बजे आया तो उसकी गाड़ी वहां पर मौजूद नहीं थी।  

विजय कुमार ने गाड़ी को इधर-उधर तलाशा लेकिन उसे अपनी गाड़ी कहीं भी नहीं मिली। इस पर व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने तुरंत मामले पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी। पुलिस ने गाड़ी का पता कैमरों, लोगों से पुछताछ खास और सेशल नेटवर्किंग इत्यादि द्वारा लगाने की कोशिश की गई। बीते कल पुलिस को गाड़ी चुराने वाले आरेपी का पता चल गया।

गाड़ी चोर व्यक्ति की पहचान सुमित उर्फ लक्की 35 साल पुत्र नलीब निवासी शांति निवास चक्कर कुल्लू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारी 379, 420, 471 के तहत कुल्लू थाना में मामले दर्ज़ कर गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी ने गाड़ी की नंबर प्लेट बदल कर गाड़ी चुराई ताकि कहीं भी पकड़ा न जा सके। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।