Follow Us:

पांवटा साहिब: 35 लाख रुपये के मोबाइल चोरी करने वाली गैंग का मास्टरमाइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे

मनोज धीमान |

पांवटा साहिब में मोबाइल की दुकान से 35 लाख रुपये के मोबाइल चोरी करने वाले गैंग के मास्टरमाइंड को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी की पहचान जुबेर अहमद अलवर राजस्थान निवासी के रुप में हुई है।

पुलिस ने पहले भी मोबाइल चोरी के मामले में 1 आरोपी को पकड़कर, उससे कुछ मोबाइल भी बरामद किए थे। बता दें कि आरोपी ने पिछले साल 18 अगस्त को पांवटा शहर के बीचों-बीच एक मोबाइल की दुकान में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। मोबाइल चोरी करने वाले चोरों ने कोई सबूत पीछे नहीं छोड़ा था। साथ ही स्टोर में लगे सीसीटीवी और डीबीआर भी चोर उखाड़ कर अपने साथ ले गए थे।

पिछले एक वर्ष से पुलिस चोरों को पकड़ने के प्रयास में लगी हुई थी, लेकिन आरोपी व मास्टर माइंड लगातार फरार थे। पिछले दिनों बद्दी पुलिस ने मास्टरमाइंड जुबेर अहमद को सोलन जिले से एक चोरी के आरोप गिरफ्तार किया। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला की उक्त आरोपी ने पिछले साल मोबाइल चोरी को अंजाम दिया था।

पुलिस ने मास्टरमाइंड को स्थानीय अदालत में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर ले लिया है। पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी से उसकी गैंग के अन्य साथियों और चोरी के माल के बारे में पूछताछ की जाएगी।