Follow Us:

Breaking: खाई में गिरी निजी इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट्स से भरी बस, 6 घायल

मनोज धीमान |

नूरपुर के ढक्की में डिफेंस रोड पर जवाली से डलहौजी जा रही एक निजी बस पैरापिट से टकराकर खाई में जा गिरी। यह बस तृक्षा इंस्टीट्यूट आफ लर्निंग एंड करियर गाइडेंस संस्थान जवाली के 40 प्रशिक्षु सवार थे। हादसे में छह प्रशिक्षु घायल हुए हैं। हादसे के बाद से चालक रमेश सिंह पुत्र करतार सिंह निवासी मौके से फरार हो गया। हादसे के घायल प्रशिक्षुओं को नूरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 निजी संस्थान के प्रशिक्षु कौशल विकास योजना के तहत दर्शन बस( HP-68B -0219) में सवार होकर डलहौजी जा रहे थे। इस दौरान हट डक्की के निकट डिफेंस रोड पर अचानक बस पैरापिट से टकरा कर सड़क से नीचे लुढ़क कर पलट गई। हादसे में छह छात्र घायल हुए हैं। इनमें एक छात्र गंभीर है। सभी घायलों को नूरपुर अस्‍पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया है।

दसे की सूचना मिलते ही एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर व डीएसपी साहिल अरोड़ा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए हैं। बताया जा रहा है चालक तेज रफ्तार से बस चला रहा था। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रशासन और एनडीआरएफ यूनिट मौके पर है और बचाव कार्य जारी है।