Follow Us:

कुल्लू : BJP की रैली में आ रही निजी बस पलटी, 7 लोग घायल

मनोज धीमान |

जिला कुल्लू के बंजार उपमंडल में नागणी के पास एक निजी बस पलट गई जिसमें 7 लोग घायल हो गए हैं जबकि वाकी सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं। हादसे में घायल हुए सात लोगों को बंजार अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवा दिया है। यह हादसा उस समय हआ जब क्षेत्र के लोग कुल्लू में होने वाली बीजेपी की रैली में शामिल होने के लिए एक निजी बसे में सवार होकर कुल्लू आर रहे थे कि नागणी के पास बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस बस में करीब 45 लोग सवार थे जिनमें से 7 लोग जख्मी हुए हैं जबकि बाकि सभी सुरक्षित हैं। अब तक की जानकारी और पुलिस जांच के अनुसार हादसे का कारण ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है।

हादसे की सूचना मिलती ही बंजार पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है। बस में बठाहड क्षेत्र के लोग कुल्लू में होने वाली देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह की रैली में भाग लेने आ रहे थे कि रास्ते में बस हादसे का शिकार हो गई। जानकारी के अनुसार हादसे में हेमा ठाकुर बठाहड, कृष्णा देवी, बबली, उत्तम राम, प्रतिभा, काजल, नेहा शामिल है ये तमाम बठाहड और आसपास के क्षेत्र के रहने वाले हैं। सभी घायलों को बंजार अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही बंजार एसडीएम बंजार, पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। वहीं, हादसे के कारणों की जांच में बंजार पुलिस जुट गई है ।