Follow Us:

रेप का विरोध करने पर बदमाशों ने लड़कियों पर फेंका तेजाब

समाचार फर्स्ट |

उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि यहां पर 2 नाबालिग बहनों ने 3 युवकों द्वारा रेप करने का विरोध किया तो युवकों ने उन पर तेजाब डाल दिया। जिससे दोनों बहनें गंभीर रूप से झुलस गईं। जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों लड़कियों की उम्र क्रमश: 16 और 13 वर्ष है।

एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने मामले की पुष्टी करते हुए बताया कि मंडी थाना इलाके के अली सराय निवासी ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि जिस समय मेरी बेटीयां घर में अकेली थी तभी तीन युवकों ने घर में घुसकर बेटियों से रेप करने का प्रयास किया। जब दोनों बेटियों ने रेप करने का विरोध किया तो इन युवकों ने उन पर तेजाब डाल दिया जिससे वे बुरी तरह से झुलस गई।

लड़कियों के पिता ने पुलिस को बताया कि यह तीनों आरोपी दूर की रिश्तेदारी में लड़कियों के मामा लगते हैं। एसपी सिटी ने बताया कि घटना के बाद क्षेत्र के लोगों ने तीन में से एक आरोपी को पकड़ लिया जबकि दो आरोपी भागने में सफल रहे। एसपी सिंह के अनुसार लड़कियों का पिता खुद भी रेप के एक मामले में जेल जा चुका है इसलिए पूरे मामले की जांच करने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।