Follow Us:

मणिमहेश यात्रा पर जा रहे स्कूटी सवार व्यक्तियों को बस ने कुचला, एक की मौत-दूसरा घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

ज्वालामुखी के गुम्मर में तेज रफ्तार बस और स्कूटी में हुई जोरदार टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, दूसरा गंम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल को टांडा मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया है।

पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर बस को मौके से जब्त कर लिया। हादसे में घायल को तुरंत ज्वालाजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे टाण्डा मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया और एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि दोनों व्यक्ति ज्वालाजी से स्कूटी पर मणिमहेश की यात्रा के लिए जा रहे थे। इसी दौरान कांगड़ा की तरफ से ज्वालाजी आ रही तेज रफ्तार निजी बस पर चालक ने नियंत्रण खो दिया। जिस कारण यह हादसा हुआ।

मृतक कि पहचान सुनील कुमार 45 वर्षीय पुत्र संत राम निवासी वार्ड नम्बर 4 ज्वालामुखी और घायल विनोद कुमार 30 वर्षीय पुत्र बुद्धि सिंह निवासी सुकनाल ज्वालाजी के रूप में हुई है।

डीएसपी ज्वालाजी तिलक राज ने बताया कि इस हादसे में सुनील कुमार की मौके पर ही मौत हो गई थी। साथ ही मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल रैफर कर दिया है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर बस को मौके से जब्त कर लिया है।