Follow Us:

हमीरपुर में सड़क हादसा, गाड़ी से 100 मीटर दूर पड़ा मिला शव

हमीरपुर जिला में सोमवार सुबह DAV स्कूल के गेट पास एक पंजाब नंबर की कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।

जसबीर कुमार |

हमीरपुर जिला में सोमवार सुबह DAV स्कूल के गेट पास एक पंजाब नंबर की कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो गई है। व्यक्ति का शव गाड़ी से आगे करीब 100 मीटर की दूरी पर सड़क किनारे पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक डेड बॉडी पर वाहन के गुजरने की स्थिति पता चली है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक कौन है और कहां का रहने वाला है इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि हादसा सुबह 4:00 बजे के करीब पेश आया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है ताकि इस बात का पता चल सके कि इस दुर्घटना की असली वजह क्या है क्योंकि वाहन और शव दूर-दूर पाए गए हैं।

बताया जा रहा है कि हादसे के समय पंजाब नंबर की ये कार हमीरपुर की तरफ आ रही थी। गाड़ी के अंदर 12वीं की कुछ किताबें भी बिखरी हुई मिली हैं। वहीं, घटना को लेकर सदर थाना हमीरपुर के एसएचओ राजेश कुमार का कहना है कि पुलिस टीम मौके पर है। मामले में आगामी छानबीन की जा रही है।