Follow Us:

कांगड़ा के पालमपुर बाज़ार में चोरों ने किया चोरी करने का प्रयास

मनोज धीमान |

जिला कांगड़ा के पालमपुर बाज़ार में बीती रात 1 बजे के लगभग 10 चोरों ने गिरोह गोपाल एम्पोरियम की दुकान के निकट चोरी की वारदात को अंजाम देने आए थे। इन्होंने मुंह पर कार्टून के मखौटे पहने हुए थे हो सकता है साथ  के ATM में भी गए हो और उनके हाथ में लोहे के हथियार थे। इसलिए जब एक व्यक्ति ने शोर मचाया कि तुम लोग यहां कैमरे में आ गए हो तो इन लोगों के पास एक सफ़ेद कलर की गाड़ी भी थी। उसमें से एक शख़्स ने भाग कर बाटा शूज़ की दुकान के बाहर अपनी गाड़ी खड़ी की थी। उसने अपनी टीम को सूचित कर तुरंत सूचित किया जिससे वो भागने में कामयाब हो गए।

बड़े दुर्भाग्य की बात है कि उस वक़्त बाज़ार में कोई गश्त पर पुलिस वाला नहीं था और ना ही पुलिस स्टेशन में किसी ने फ़ोन उठाया। इन चोरों का वह व्यक्ति अकेले मुक़ाबला नहीं कर सकता था क्योंकि उनके हाथ में हथियार थे। वह व्यक्ति इस बात पर अनुमान लगा रहा है कि कोई बड़ी वारदात होने से बच गई है।

अब दो पुलिसवाले गश्त पर दिखाई दिए हैं और उन्होंने कहा कि हमारी ड्यूटी बस अड्डे से लेकर नेहरू चौक तक होती है। उस व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि इस तरह से यहां पर चोर आए हुए थे। शोर मचाने पर वो भाग गए हैं लेकिन ये चोर बड़ी वारदात को अंजाम देने के मक़सद से मुंह पर मुखौटे लगाकर आए थे। इन चोरों की आयु लगभग 20-22 वर्ष की थी। बाज़ार में इस सारी घटना को देखकर लगता है कि यह चोर बहुत सतर्क हैं और उन्हें यहां के सारे रास्ते भी मालूम थे। इसलिए बाज़ार की सुरक्षा को लेकर अब CCTV कैमरे का ठीक होना बहुत ज़रूरी है।