Follow Us:

पांवटा हाईवे पर कार में जिंदा जले शख्स मामले में सनसनीखेज खुलासा, मुर्दा हुआ जिंदा

समाचार फर्स्ट |

19-20 नवंबर की रात पांवटा साहिब हाईवे पर नाहन से पांच किलोमीटर दूर जुडडा का जोहड़ के समीप कार में जिंदा जले शख्स की मौत के मामले में सिरमौर पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मामले में एक मजदूर को कार में जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार दिया गया और इसे एक हादसे का रूप देने की कोशिश की गई। सिरमौर पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इस मामले में एक मुर्दे को ही जिंदा कर दिया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि जलती कार का वीडियो बनाने वाले शख्स ही आरोपी थे, जिन्होंने मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों के अलावा एंबुलेंस कर्मियों को यह वीडियो व्हाट्सएप पर भेजा था। इस मामले में सिरमौर पुलिस ने मोहाली के 29 वर्षीय रवि कुमार निवासी बलटाना जीरकपुर को सबसे पहले सोमवार की शाम अरेस्ट कर लिया और मुख्य आरोपी आकाश को बिहार में अरेस्ट किया है।

सूत्रों का कहना है कि एक गरीब मजदूर को बेरहमी से पीटने के बाद उसे कार में डालकर आग के हवाले कर दिया गया था। आकाश के मरने का नाटक इसलिए किया गया था, ताकि उसके नाम पर लाखों रुपये की इंश्योरेंस पॉलिसी को हड़पा जा सके।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने कहा कि मुख्य आरोपी को लाया जा रहा है।  शातिरों ने बेहद खौफनाक प्लानिंग की थी। मरने वाले की पहचान भी कर ली गई है, जिसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है।