Follow Us:

नाहन में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, महिला दलाल सहित 3 गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

महिला हेल्पलाइन हरियाणा की मदद से नाहन की कालाअंब पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे के पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता को रेस्क्यू कर लिया है। जबकि, महिला दलाल समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी अनुसार हरियाणा के करनाल में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक महिला दलाल ने एक युवती को औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के एक होटल में जिस्फरोशी के धंधे में धकेलने की साजिश रची।

इसके लिए कालाअंब के एक होटल में दो कमरे बुक कराए गए। एक कमरे में महिला दलाल मोनिका और उसका साथी दीपक ठहरे। जबकि दूसरा कमरा 21 साल की युवती के लिए खोला गया। साजिश के तहत युवती के कमरे में महिला दलाल ने करनाल के ही एक कारोबारी राजेश को भेजा। हालांकि पहले युवती कुछ नहीं समझ पाई।

इसी बीच युवती के भारी विरोध के बावजूद कारोबारी ने जबरन दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दे दिया। युवती ने जैसे-तैसे बाथरूम में जाकर फोन से महिला हेल्पलाइन हरियाणा को शिकायत की। हरियाणा के अंबाला  से तुरंत इसकी सूचना कालाअंब पुलिस को दी। पुलिस ने भी बिना देरी किए होटल पर दबिश दे दी। मौके से पुलिस ने महिला दलाल समेत तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता को रेस्क्यू कर मेडिकल करा दिया है।