Follow Us:

शर्मनाक! तमाशबीन भीड़ वीडियो बनाने में रही मस्त, सड़क पर तड़पता रहा युवक

सुनील ठाकुर |

बिलासपुर के रानीकोटला के पास एक ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद बाइक सवार के ऊपर से ट्रक का अगला पहिला गुजर गया और बाइक सवार की दोनों टांगे ट्रक के नीचे आ गई। काफी समय के बाद आखिरकार किसी ने उसे हॉस्पिटल तब तक पहुंचाया लेकिन उस समय बहुत देर हो चुकी थी और युवक ने आखिरकार समय पर चिकित्सा सुविधा न मिलने के  कारण दम तोड़ दिया।

हिमाचल प्रदेश की देवभूमि से भी एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसने इंसानियत को तार-तार कर दिया, सामने ट्रक के नीचे बुरी तरह से कुचला जा चुका युवक पड़ा था। युवक तड़पता रहा और कहता रहा आंटी बचा लो नहीं तो मैं मर जाऊंगा, भाई मुझे बचालो, हॉस्पिटल पहुंचा दो लेकिन किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी और सभी एक दूसरे को बोलते रहे लेकिन कोई उसे उठाने वाला नजर नहीं आया जो उसे तत्काल हॉस्पिटल ले जाता वहीं कुछ लोग वीडियो बनाने में मस्त रहे।

 कुछ लोग कहते रहे कि इसे उठाओ-इसे उठाओ गाड़ियां खड़ी रही लेकिन किसी ने उसे उठाकर अपनी गाड़ी में डालकर हॉस्पिटल तक पहुंचाने की जहमत  नहीं उठाई। वही कुछ युवक मौके पर 108 एंबुलेंस को फोन करते भी दिखे लेकिन 108 एंबुलेंस की हड़ताल होने के कारण 108 एंबुलेंस भी मौके पर नहीं पहुंच सकी युवक चिल्लाता रहा तड़पता रहा लेकिन इंसानियत तार-तार होती रही, किसी ने उसे उठाने की जहमत नहीं उठाई।