Follow Us:

शिमला: नेरूवा में 150 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, चालक की मौके पर मौत

शिमला: प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। आए दिन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो रही है। सड़क हादसे का ताजा मामला पुलिस थाना नेरुवा के तहत

पी.चंद |

शिमला: प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। आए दिन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो रही है। सड़क हादसे का ताजा मामला पुलिस थाना नेरुवा के तहत आती ग्राम पंचायत नेवल टिक्करी में पेश आया है। यहां टिक्करी गुडती सड़क पर एक ऑल्टो कार नंबर HP08A5738 अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान विक्रम (32) पुत्र पदम सिंह निवासी गांव धनाडा तहसील नेरुवा के तौर पर हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय विक्रम कार में सवार होकर गुडती गांव से शादी समारोह के बाद वापस अपने घर लौट रहा था। इसी बीच गुडती गांव से करीब 3 किलोमीटर आगे गाड़ी अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। हादसे में कार चालक विक्रम की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी ।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पुहंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नेरूवा पहुंचाया। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पया है। बताया जा रही है कि मृतक विक्रम शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं।