Follow Us:

शिमला: चियोग बाजार में भीषण अग्निकांड, दर्जनों दुकानें जलकर राख

शिमला के फागु चियोग बाजार में बीती रात आग का तांडव देखने को मिला. इस भीषण अग्निकांड में दर्जनों दुकानें जलकर राख हो गई हैं। जिससे लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई है

पी.चंद |

शिमला के फागु चियोग बाजार में बीती रात आग का तांडव देखने को मिला. इस भीषण अग्निकांड में दर्जनों दुकानें जलकर राख हो गई हैं। जिससे लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई है। हालांकि दमकल विभाग कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार आग लगने की ये घटना शनिवार रात 10 बजे के करीब पेश आई है। हालांकि आग लगते ही फायर विभाग की सूचित किया गया लेकिन दमकल विभाग की टीम देरी से पहुंची। इस दौरान स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन आग इतकनी भयंकर थी कि देखते ही देखते दर्जन भर दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया ।

घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद फायर विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और कढ़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दुकानों के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था। वहीं, दमकल विभाग के देरी से पहुंचने पर लोगों में सरकार और प्रशासन की व्यवस्था के प्रति काफी रोष नजर आया।