Follow Us:

शिमला के एमबीबीएस छात्र ने जयपुर में किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के एक एमबीबीएस छात्र ने जयपुर में सुसाइड कर लिया है. जयपुर के सवाई मान सिंह मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहे रोहडू के रहने वाले छात्र अमन जिसकी उम्र

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के एक एमबीबीएस छात्र ने जयपुर में सुसाइड कर लिया है. जयपुर के सवाई मान सिंह मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहे रोहडू के रहने वाले छात्र अमन जिसकी उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है. उसने शनिवार को हॉस्टल में फंदे पर लटक अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक ने क्यों उठाया ये खौफनाक कदम जयपुर पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है।

पुलिस को सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अमन एमबीबीएस तृतीय वर्ष का छात्र था और कोठारी हॉस्टल में रहता था. शनिवार को जब वह कमरे से नहीं निकला तो साथी छात्रों ने दरवाजा खटखटाया और आवाजे लगाने पर भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो दरवाजे के ऊपर लगी जाली से झांककर देखने कि कोशिश की तो देखा अमन ने बेडशीट का फांसी का फंदा बनाकर पंखे की कुंडी से झूल रहा था.

इसकी सूचना तुरंत कॉलेज प्रबंधन को दी गई, उसके बाद एसएमएस थाना पुलिस बुलाई गई. पुलिस ने जब धक्का देकर दरवाजा खोला तो अमन को फंदे पर लटका पाया. पुलिस को किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. देर रात उसने अपने इंस्ट्राग्राम सहित अन्य सोशल मीडिया अकाउंट डिलिट कर दिए थे।

पुलिस ने अमन का मोबाइल कब्जे में ले लिया है, जिसकी अभी जांच की जा रही है. अमन के पिता प्रीतम कुमार का कहना है की उनका बेटा शुरू से ही पढ़ने में होशियार था. वह अपने बेटे को डॉक्टर बनाना चाहते थे, लेकिन उसके सुसाइड करने से हमें सदमा पहुंचा है. न कोई मानसिक तनाव था और न ही किसी तरह का विवाद फिर ना जाने उसने ये कदम क्यों उठा लिया.