Follow Us:

शिमला: अधेड़ मकान मालिक ने 11 वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पी. चंद |

राजधानी शिमला में एक अधेड़ मकान मालिक ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 59 वर्षीय व्यक्ति के रूप में हुई है। यह वारदात बालूगंज थाना अंतर्गत जाठिया देवी इलाके में पेश आई। पीड़ित बच्ची नेपाली मूल की है। पिछले चार सालों से पीड़िता का परिवार आरोपी के मकान में किराए पर रह रहा है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 7 जुलाई को जब वह अपने पति के साथ किराए के कमरे में लौटी, तो उसकी 11 वर्षीय बेटी दर्द से चिल्ला रही थी और पूछने पर बेटी ने बताया कि उनके मकान मालिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और उसे यह कहकर डराया कि उसने अगर इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे मार डालेगा। बच्ची की बात सुनकर मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई। शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मोहित चावला ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।