Follow Us:

शिमला: लक्कड़ बाजार में ATM लूटने की कोशिश करने वाला निकला पुलिस जवान

पी. चंद, शिमला |

शिमला के लक्कड़ बाजार में पीएनबी का एटीएम लूटने की कोशिश करने वाला आरोपी और कोई नहीं बल्कि हिमाचल पुलिस का ही जवान निकला है। आरोपी ने बुधवार सुबह करीब साढ़े चार बजे लक्कड़ बाजार में एटीएम तोड़कर लूट की कोशिश की थी। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो आरोपी की पहचान अजय कुमार के रूप में हुई। एटीएम तोड़ने की कोशिश के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उसे कोर्ट ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिस वाला मौजूदा समय में सस्पेंड चल रहा है। क्योंकि वह काफी समय से बिना सूचना के दफ्तर से गायब है। उसे निलंबित कर दिया था। इससे पहले, आरोपी का तबादला कोटखाई किया गया था, लेकिन वहां वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा। इस पर उसे सस्पेंड कर पुलिस लाइन कैथू भेज दिया गया। यहां से भी वह बिना बताए 10 दिसंबर से गायब है। अब एटीएम तोड़ने की कोशिश के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि शिमला के लक्कड़ बाजार में बुधवार सुबह करीब साढ़े चार बजे पीएनबी एटीएम चोरी करने की कोशिश करने का मामला सामने आया था। मामले की रिपोर्ट पुलिस चौकी लक्कड़ बाजार में दर्ज करवाई गई थी। इस पर पुलिस IPC की धारा 457, 511 के तहत मामला दर्ज किया था।