Follow Us:

शिमला: देहा में खाई में गिरी पर्यटकों की कार, युवती सहित 2 की मौत

|

शिमला के देहा बाजार में एक कार सड़क से लुढ़ककर नीचे खाई में जा गिरी। हादसे में एक युवती और एक युवक की मौत हो गई जबकि 1 युवक घायल हुआ है। मृतक युवती की पहचान अनन्या निवासी रेवाड़ी हरियाणा और युवक की पहचान मनीष चौहान पुत्र नेकपाल रेवाड़ी हरियाणा के तौर पर हुई है। जबकी खायलों में दीपक पुत्र लक्षण सिंह निवासी हरियाणा शामिल है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादेश के शिकार सभी लोग हरियाणा के रहने वाले हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय हरियाणा नंबर की कार नाहन से शिमला की तरफ जा रही थी। इसी दौरान देहा के पास चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में जा गिरी।  हादसे के समय कार में युवती सहित 3 लोग सवार थे। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने युवती और एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल का उपचार जारी है।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतकों और घायल युवक के परिजनों को सूचित कर दिया है।