Follow Us:

शिमला: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी सब्जी से लदी पिकअप, चालक की मौके पर मौत एक घायल

पी. चंद, शिमला |

शिमला के मशोबरा में एक सब्जी से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चालक की मौके पर मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है। मृतक की पहचान चालक बलबंत सिंह जबकि घायल की पहचान राकेश कुमार के रूप मे हुई है। घायल को इलाज के लिए मशोबरा सीएचसी में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह एक पिकअप करसोग से बग्स्याड़ से मटर लेकर ढली सब्जी मंडी जा रही थी। इसी दौरान मशोबरा के तारापुर के पास अचानक से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और करीब 100 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। हादसे में पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिकअप में सवार एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया जबकि हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति को मशोबर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिमला में शराब की खेप सहित दो लोग गिरफ्तार

शिमला के ढल्ली थाना के तहत पुलिस ने दो लोगों को शराब की भारी खेप के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से ऊना नंबर बन देशी शराब की 76 बोतल और 120 आधे और अंग्रेस शराब की 15 बोतल और 40 आधे बरामद किए हैं।

शराब के साथ पकड़े गए आरोपियों की पहचान श्याम लाल पुत्र शंक सिंह निवासी ज्वाली कांगड़ा और केशव राम पुत्र नाथु राम निवासी जुब्बल शिमला के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।