Follow Us:

दारु पीने के दोस्‍त पर पेट्रोल फेंककर लगा दी आग, जानें फ‍िर क्‍या हुआ

|

Kullu: कुल्लू के माशना गांव में एक व्यक्ति ने अपने दोस्त पर पेट्रोल फेंककर आग लगा दी, जिससे दोस्त झुलस गया। कुल्लू थाने में मामला दर्ज हुआ है । मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। माशणा गांव में दो दोस्तों ने पहले साथ में शराब पी, जब नशा चढ़ गया, तो दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

तैश में आकर एक ने दूसरे पर पेट्रोल छिडक़र आग लगा दीए, इससे वह बुरी तरह से झुलस गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 109 के तहत मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। माशणा-दोघरी गांव के 42 वर्षीय बालकृष्ण ने कहा है कि गत बुधवार को वह गांव में ही अपने दोस्त दोतराम के यहां मेहमान बन गया हुआ था।

रात दस बजे दोनों ने मिलकर शराब का सेवन किया। नशे की हालत में दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात बढ़ते-बढ़ते धक्का-मुक्की तक जा पहुंची। इसके बाद दोतराम अपने घर में रखी पेट्रोल से भरी केन उठा लाया और उसके पर छिडक़ दिया, फिर उसने माचिस से आग लगा दी। एसपी कुल्लू डा. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आगामी जांच जारी है।