Follow Us:

SFJ ने ली मोहाली ब्लास्ट की जिम्मेदारी, कहा- अब हिमाचल की बारी!

पंजाब के मोहाली में हुए ब्लास्ट की जिम्मेदारी ‘सिख फॉर जस्टिस’ SFJ ने ली है. सिख फॉर जस्टिस के आतंकी पन्नू ने कहा है कि अभी पंजाब में किया है और अब हिमाचल में करेंगे. आपको बता दें कि ‘सिख फॉर जस्टिस’ प्रतिबंधित आतंकी संगठन है.

डेस्क |

पंजाब के मोहाली में हुए ब्लास्ट की जिम्मेदारी ‘सिख फॉर जस्टिस’ SFJ ने ली है. सिख फॉर जस्टिस के आतंकी पन्नू ने कहा है कि अभी पंजाब में किया है और अब हिमाचल में करेंगे. आपको बता दें कि ‘सिख फॉर जस्टिस’ प्रतिबंधित आतंकी संगठन है. इससे पहले भी पन्नू कई बार धमकियां दे चुका है. हाल में धर्मशाला विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे और पोस्टर लगने से हड़कंप मचा हुआ है. पूरा हिमाचल हाई अल्ट पर है. उधर पन्नू के ब्लास्ट की जिम्मेदारी लेने के बाद पंजाब में अलर्ट बढ़ा दिया गया है.

मोहाली ब्लास्ट का जिक्र करते हुए सिख फॉर जस्टिस के चीफ ने हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर को भी धमकी दी है. धमकी में कहा गया कि अभी मोहाली में हुआ है ऐसा शिमला में भी हो सकता है. सिख समुदाय को उकसाओ मत.

मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया (इंटेलिजेंस) इकाई के मुख्यालय की बिल्डिंग पर रॉकेट से हमला हुआ है. जिसने सभी को सकते में डाल दिया है, जिसे लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डीजीपी से पूरे मामले की जानकारी ली है. वहीं पंजाब पुलिस ने आसपास के इलाकों में सुरक्षा कड़ी कर दी है.

फिलहाल मोहाली के एसपी (मुख्यालय) रविंदर पाल सिंह ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा है कि इसकी जांच जारी है. वहीं यह पूछे जाने पर कि क्या इसे आतंकवादी हमला माना जा सकता है, उनका कहना है कि इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. हम इसकी जांच कर रहे हैं. जिससे साफ हो गया है कि पंजाब पुलिस के खुफिया तंत्र पर हुए इस हमले में आतंकियों की भी साजिश हो सकती है.