Follow Us:

सिरमौर: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, 2 सगे भाईयों समेत 3 की मौत, 1 घायल

श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र की तहसील नौहराधार के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत भुटली मानल में रविवार देर शाम एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में दो सगे भाईयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है…

डेस्क |

सिरमौर: श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र की तहसील नौहराधार के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत भुटली मानल में रविवार देर शाम एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में दो सगे भाईयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

मृतकों की पहचान कमल राज (53) पुत्र जगत राम, सुदर्शन (51) पुत्र जगत राम निवासी भुटली मानल पोस्ट ऑफिस और राकेश ठाकुर (46) निवासी ग्राम दीदग तहसील नौहराधार के तौर पर हुई है। जबकि ओम प्रकाश निवासी भुटली मानल गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय ये चारों कार में सवार होकर शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। इसी बीच गांव से कुछ दूरी पर कार अनियंत्रित होकर करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार सवार 4 लोगों में से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं, इस हादसे से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। तहसीलदार नौहराधार अरुण शर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों को 20 ,20 हजार रूपए फौरी राहत दी गई । एएसपी सिरमौर बबिता ने बताया कि हादसे की जांच जारी है।