Follow Us:

सिरमौर: अनियंत्रित होकर खाई में गिरा ट्रैक्टर, दो युवकों की मौत एक घायल

डेस्क |

सिरमौर जिला के पांवटा साहिब-शिलाई-गुम्मा एनएच 707 पर एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे में ट्रैक्टर पर सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हुआ है। मृतकों की पहचान गौरव (25) और मोनू (26) निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक की पहचान रमेश (30) निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। हादसा रविवार देर शाम जामली-मीनस के पास पेश आया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार देर शाम एक ट्रैक्टर जामली से मीनस की तरफ जा रहा था। इसी दौरान जलऊ महाराज मंदिर के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। टैक्टर गिरने के आवाज सूनते ही आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और युवकों को खाई से बाहर निकाला। इस दौरान एक युवक की मौत हो गई जबकि दो युवकों को शिलाई अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान एक और युवक ने दम तोड़ दिया।

मामले की पुष्टि करते हुए पांवटा डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि दोनों मृतक युवको के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, जिसके बाद परिजनों को सौंप दिया जायेगा। वहीं पुलिस ने घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दोनों मृतक युवक निजी कंपनी में बतौर इंजीनियर, जबकि घायल युवक बतौर चालक कार्यरत था।