Follow Us:

सिरमौर: HRTC कंडक्टर के साथ शराबियों ने की मारपीट, टिकट मशीन भी तोड़ी

नवनीत बत्ता |

शिलाई उपमंडल के अंतर्गत कफोटा में नाहन से कोटिबोंच जा रही HRTC बस HP- 18B- 4696 के कंडक्टर के साथ बस में सवार कुछ शराबियों ने मारपीट कर टिकट मशीन तोड़ दी। जानकारी के अनुसार गुरुवार को जब बस नाहन से विकासनगर होते हुए कफोटा जा रही थी तो कफोटा कॉलेज के पास तीन शराबियों ने बस कंडेक्टर देवेंद्र सिंह के साथ पहले बदतमीजी की और उसके बाद मार पिटाई की। इतना ही नहीं शराबियों ने कंडक्टर के साथ मारपीट के दौरान टिकट काटने वाली मशीन भी तोड़ी डाली और मौके से फरार हो गए।

उसके बाद कंडक्टर और बस चालक बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचा कर कफोटा पहुंचे तथा कफोटा पहुंचकर थाना शिलाई को घटना की सूचना दी। इस बारे बस चालक बलवीर सिंह, सनिया, अतरो देवी, दयाराम, ने बताया कि बस में जुइनल से तीन शराबी बस में बैठे थे।  जब कंडेक्टर ने शराबियों को बस की खिड़की से ऊपर आने के लिए कहा तो उन्होंने कंडक्टर के साथ बतमीजी शरू की और जिसके बाद कंडेक्टर के साथ मारपीट की गई । जिसमे टिकट मशीन ओर कैशबेग भी गिर गया ।

वहीं, एचआरटीसी बस कंडक्टर देवेंद्र ने बताया कि मार पिटाई करने वाले अक्सर उनके साथ दुर्व्यवहार करते रहते थे लेकिन आज जब उन्होंने शराबियों को खिड़की से ऊपर आने की बात कही तो शराब तीनों शराबी आग बगुला हो गए ओर गाली गलौच करने लगे ओर उन्हें मारने लगे। उसके बाद उन्होंने उन से अपनी जान बड़ी मुश्किल से बचाई। मारपीट में कैश बेग में पड़े पैसे भी बिखर गए थे। उधर, शिलाई थाना प्रभारी एसएचओ मस्त राम ने बताया कि मारपीट की सूचना मिलने पर पुलिस को तुरंत मोके पर भेज दिया गया है ।