Follow Us:

डमटाल एरिया में नहीं थम रहा नशे का कारोबार, नशे की खेप सहित तस्कर गिरफ्तार

मनोज धीमान |

कांगड़ा जिला के उपमंडल इंदौरा में कारोबार के लिए मशहूर हो चुके गांवों में हिमाचल ओर पंजाब पुलिस के लगाए गए संयुक्त नाकों पर भी नशे के कारोबारियों पर कुछ ही असर होता दिखाई नहीं दे रहा है। लगातार नशे की तस्करी करने में जुटे हुए हैं। आज फिर डमटाल पुलिस ने भारी मात्रा में नशे की खेप सहित एक तस्कर को काबू करने में सफलता हासिल की है । मामले के संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी जवाली अतिरिक्त प्रभार नूरपुर ज्ञान चंद ने बताया के आज बाद दोपहर डमटाल थाना के सहायक उप निरिक्षक कुलदीप सिंह अपनी पुलिस की टीम सहित मोहटली टू सूरजपुर रोड पर गश्त कर रहे थे ।

इस दौरान सूरजपुर से मोहटली की ओर एक युबक पैदल चला आ रहा था । जब उसकी नजर रोड पर गस्त कर रही पुलिस पार्टी पर पड़ी तो बह युवक हाथ में पकड़ी किसी चीज को रोड के किनारे फेंककर वापिस भागने लगा। पुलिस को उसकी हरकतों पर शक हुआ और उसको धर दबोच लिया। पकड़े गए युवक द्वारा रोड के किनारे फेंकी गई चीज की जांच करने पर उससे 6.70 ग्राम चिट्टा ओर 158 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल बरामद किए।

आरोपी की पहचान कर्ण लोधी पुत्र मोहन लाल गांव गन्ना पिंड तहसील हरिपुर जिला जालंधर के रूप में हुई है जो कई वर्षों से छन्नी बेली ओर भदरोया में अपने रिस्तेदारों के घर मे रहकर क्षेत्र में नशे की तस्करी का काम करता था । पुलिस ने युवक से पकड़ी गई नशे की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार करके डमटाल थाना में मामला दर्ज कर लिया है। आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। आरोपी को कल इंदौरा कोर्ट में पेश किया जाएगा।