Follow Us:

सोलन : फिरौती के लिए 12 साल के बच्चे का अपहरण कर की हत्या

समाचार फर्स्ट |

सोलन के शामती में एक 12 बर्षीय बच्चे का अपहरण कर हत्या का मामला सामने आया है। इम मामले में पुलिस ने नेपाली मूल के एक व्यक्ति विपिन को गिरफ्तार किया है। पुलिस पुछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने बच्चे का शव जंगल से बरामद कर लिया है।

जानकारी अनुसार कोठो स्कूल के छठी क्लास में पढ़ने वाला नागेश(10) सुबह अपने भाई के साथ स्कूल गया था। इस दौरान उसके भाई को रास्ते में मोटरसाइकिल पर लिफ्ट मिल गई जबकि नागेश पैदल चलता रहा। पैदल चलते हुए नागेश को रास्ते में एक व्यक्ति मिला उससे बात करते हुए वह पैदल चलता रहा। कुछ दूर चलने के बाद व्यक्ति बच्चे को जंगल में ले गया। उसने बच्चे से पिता का फोन नं मांगा और आरोपी ने बच्चे के पिता को फोन किया। आरोपी ने बच्चे के पिता से फिरौती की मांग की। इस बारे में बच्चे के अभिभावकों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

मामले कि पुष्टि करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने सारे इलाके को सील कर दिया और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी के फोन लोकेशन के आधार पर आरोपी को चिल्ड्रन पार्क से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पुछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने बच्चे की हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी के बताए पते अनुसार जंगल से बच्चे का शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुछताछ की जा रही है।