Follow Us:

हमीरपुर राजकीय महाविद्यालय में खूनी संघर्ष, धारदार हथियार से छात्रों पर हमला

डेस्क |

राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर में छात्रों से तेजधार हथियार से मारपीट का मामला सामने आया है. यहां अचानक बाहरी युवकों ने कॉलेज में प्रवेश कर छात्रों पर हमला कर दिया. जिन छात्रों से मारपीट हुई है वह सेकंड ईयर के स्टूडेंट हैं. मारपीट की जानकारी मिलते ही पुलिस को कॉलेज प्रबंधन की तरफ से सूचित किया गया है.

इस मारपीट की घटना में 2 छात्रों को चोट लगी हैं. दोनों छात्रों का मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में मेडिकल करवाया जा रहा है. इन छात्रों ने पहले मारपीट करने वाले युवकों को कॉलेज प्रबंधन के सामने पहचानने से इंकार कर दिया था, लेकिन पुलिस के समक्ष उन्होंने तीन युवकों पर आरोप लगाए हैं. मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है जिसे लेकर यह मारपीट हुई है.

अब कॉलेज प्रबंधन ने कॉलेज परिसर में पुलिस के जवानों की तैनाती की मांग जिला पुलिस के अधिकारियों के सामने रखी है. राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. अंजू बत्ता सहगल का कहना है कि मारपीट के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस को इस विषय पर सूचित किया गया था. कॉलेज के दो छात्रों से बाहरी युवकों ने मारपीट की है.

उन्होंने कहा कि एक छात्र को हल्की चोटें इस मारपीट में लगी है जिसका प्राथमिक उपचार कॉलेज में ही किया गया है. उन्होंने कहा कि बाहरी युवक कॉलेज परिसर में प्रवेश कर रहे हैं और इस प्रवेश को रोकने के लिए पुलिस स्टाफ की जरूरत है. जिला पुलिस अधीक्षक को इस विषय में सूचित किया गया है जिससे 6000 की संख्या वाले हमीरपुर कॉलेज में सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित किया जा सके. कॉलेज के गेट नंबर 1 पर पुलिस जवानों की तैनाती जरूरी है.