Follow Us:

गुजरात से मनाली जा रहे पर्यटकों की टैक्सी सुंदरनगर लुढ़की, चालक की मौत, चार घायल

बीरबल शर्मा |

क्रिसमस के मौके पर गुजरात के अहमदाबाद से मनाली जा रहे पर्यटका की टैक्सी रविवार को मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल में नेशनल हाइवे 21 फोरलेन पर खड्ड में जा गिरने से टैक्सी चालक की मौत हो गई. जबकि उसमें सवार दंपति व बच्चे समेत चार लोग घायल हो गए. घायलों को सुंदरनगर सिविल अस्पताल में  प्राथमिक उपचार के बाद नेरचौक मेडिकल कालेज लाया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है.

डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने इसकी पुष्टि की है. मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद गुजरात के पर्यटक हरियाणा नंबर की एक टैक्सी एचआर 61 सी 8597 में बैठ कर क्रिसमस मनाने के लिए मनाली जा रहे थे.

इसी बीच जिला मुख्यालय मंडी से लगभग 32 किलोमीटर की दूरी पर जड़ोल हराबाग के पास यह टैक्सी बेकाबू होकर साथ लगती खड्ड में जा गिरी. आसपास के लोगों ने एक दम से मौके पर पहुंच कर घायलों को वहां से निकाला और सुंदरनगर अस्पताल भेजा जहां पर चालक चेतक सिंह को मृत घोषित कर दिया गया.

जबकि इसमें सवार दंपति किशोर मोतयानी 41, गीता मोतयानी 40, उनका 11 साल का बेटा रौनक व 18 साल की बेटी दिमा मोतयानी घायल हालत में नेरचौक के मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया. जहां पर उनका उपचार चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.