Follow Us:

सोलन में टैक्सी चालक की हत्या, हाईवे किनारे खड़ी गाड़ी में मिला खून से सना शव

|

सोलन के पुलिस थाना कंडाघाट के तहत टैक्सी चालक की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है किसी तेजधार हथियार से टैक्सी चालक की हत्या हुई है। घटना बीती देर रात को पेश आई है। टैक्सी चालक की पहचान दिल्ली निवासी के तौर पर हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। पुलिस हर पहलु को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह सोलन के ध्यारीघाट क्षेत्र में बाबा बालक नाथ मंदिर के नीचे एक HR नंबर की टैक्सी में चालक का शव खून से लथपथ मिला। सुबह जब लोग यहां से गुजरे तो उन्होंने गाड़ी के दरवाजे पर खून के छींटे देखे। पास जाने पर लोगों ने देखा की एक व्यक्ति भी गाड़ी के अंदर मौजूद था जिसके सिर पर गहरी चोट लगी थी। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि हरियाणा नंबर की टैक्सी हिमाचल कैसे पहुंची और कौन इस टैक्सी को लेकर आया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस वाकनाघाट में लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाल रही है।