Follow Us:

ऊना: शिक्षक पर लगा नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

रविंदर, ऊना |

जिला ऊना के उपमंडल अंब के तहत किसी सीनियर सेकंडरी स्कूल में एक शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ स्कूल के यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। ऊना स्थित महिला थाना में पीड़िता ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत देकर एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए छात्रा का मेडिकल करवाने के बाद आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में 15 साल की छात्रा ने बताया कि शनिवार को वह रोजाना की तरह स्कूल गई हुई थी। इसी दौरान करीब 11 बजे जब वह स्कूल के वॉशरूम में गई थी तो आरोपी  शिक्षक भी उसी के पीछे आ गया। जहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। स्कूल में छुट्‌टी होने के बाद घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। जिस पर परिजन उसे लेकर थाना अंब पहुंचे और घटना की शिकायत की। अंब पुलिस ने मामले को महिला थाना ऊना में ट्रांसफर कर दिया है।

एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि अंब उपमंडल के एक स्कूल में कंप्यूटर साईंस टीचर पर छात्रा ने दुष्कर्म कर अारोप जड़ा है। पुलिस ने घटना के संबंध में पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करते हुए आरोपी शिक्षक को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत केस दर्ज किया है। पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाया गया है