Follow Us:

अमेरिका में 61 साल के भारतीय शख्स की गोली मारकर हत्या

समाचार फर्स्ट डेस्क |

भारतीय मूल के 61 साल के एक शख्स सुनील एडला की अमेरिका के न्यूजर्सी में 16 साल के बच्चे ने गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। फिलहाल हत्यारा हिरासत में है, लेकिन मर्डर की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। बस इतना पता चला है कि सुनील को बेहद पास से कई गोलियां मारी गई थीं। सुनील अटलांटिक काउंटी में बीते 30 सालों से रह रहे थे और अटलांटिक सिटी की हॉस्पिटेलिटी इंडस्ट्री में काम करते थे। भारत में उनका घर तेलंगाना के मेदक में है।

गुरुवार को सुनील का मर्डर किया गया था, रविवार को उनके कातिल को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। पुलिस मानती है कि आरोपी ने सुनील पर गोली चलाई और उनकी कार पर कब्जा कर लिया। पुलिस को कार बाद में मिली।

सुनील के परिवार वालों ने बताया कि गुरुवार को सुनील नॉर्थ कैरोलिना एवेन्यू रोडवे इन में नाइट शिफ्ट करने के लिए घर से निकले थे। उन्होंने अपनी कार चालू की। फिर वह कार से उतर कर घर के अंदर गए। कुछ ही देर में जब वह दूसरी मंजिल पर स्थित अपने अपार्टमेंट की सीढ़ियों से उतर कर आगे बढ़े, उसी समय उन्हें गोली मार दी गई।

सुनील एडला अपनी मां का 95वां जन्मदिन और क्रिसमस मनाने के लिए 27 नवंबर को भारत आनेवाले थे। लेकिन उससे पहले ही यह सब हो गया। पकड़ा गया कातिल महज 16 साल का है। उस पर हत्या, लूटपाट, कार की लूट और गैरकानूनी उद्देश्य के लिए गैरकानूनी तरीके से हैंडगन रखने के आरोप लगाए गए हैं।